Himachal News- अगले 5 दिन तक पुलघराट के पास एनएच-21 पांच घंटे के लिए रहेगा बंद, इन रास्तों से जाएंगे वाहन

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी। (Himachal Hindi News) पंडोह के बाद अब मंडी शहर के पुलघराट के पास भी एनएच-21 पर यातायात पांच घंटे के लिए बंद किया जाएगा। आगामी पांच दिन तक मंडी से पुलघराट (Pulgharat News) की ओर वन-वे ट्रैफिक रहेगा। मंडी से को

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी। (Himachal Hindi News) पंडोह के बाद अब मंडी शहर के पुलघराट के पास भी एनएच-21 पर यातायात पांच घंटे के लिए बंद किया जाएगा। आगामी पांच दिन तक मंडी से पुलघराट (Pulgharat News) की ओर वन-वे ट्रैफिक रहेगा। मंडी से कोटली व धर्मपुर होकर हमीरपुर के लिए बन रहे एनएच-70 व एनएच-21 का जंक्शन पुलघराट के पास बनेगा।

loksabha election banner

आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात बंद

यहां कटिंग के कार्य के कारण मंगलवार से आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात रोका जाएगा। मिनिस्ट्ररी आफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाईवे (मोर्थ) की ओर से एनएच-70 का निर्माण किया जा रहा है। पुलघराट के पास एनएच-70 एनएच-21 के साथ जोड़ा जाएगा।

आगामी पांच दिन तक यातायात रहेगा वन-वे

इसके लिए 50 फीट पहाड़ी की कटाई के बाद यहां जंक्शन का निर्माण होगा। पहाड़ी की कटाई कर रही गाबर कंपनी ने प्रशासन से इस स्थान पर यातायात रोकने का आग्रह किया था। जिला प्रशासन ने मंगलवार से आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात रोकने का निर्णय लिया है। इस दौरान वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से भेजा जाएगा। आगामी पांच दिन तक यातायात वन-वे रहेगा।

यह भी पढे़ं:Himachal Farmers: हिमाचल में किसानों के लिए कहर बनकर बरस रहे ओले, गेहूं-जौ समेत आलू की फसल बर्बाद

यहां से जाएंगे वाहन

आगामी पांच दिन वाहन मंडी से सब्जी मंडी मलोरी, बहना, नागचला की तरफ से गुजरेंगे। इस सड़क से मल्टी एक्सल व भारी वाहन नहीं गुजर सकते हैं। इसलिए मल्टी एक्सल, लग्जरी बसों व ट्रकों को मंडी शहर से रात्रि 12 बजे से पहले या सुबह पांच बजे के बाद ही निकालने दिया जाएगा।

छठे दिन से एनएच-21 पर एकतरफा ट्रैफिक चलेगा। मल्टी एक्सल भारी वाहनों के लिए भी कोई रुकावट नहीं रहेगी।पुलघराट के पास पहाड़ की कटाई के कारण मंगलवार रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात रोका जाएगा। वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से भेजा जाएगा। -सागर चंद्र शर्मा, एएसपी मंडी।

यह भी पढ़ें: Himachal News: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन के मूल अलाइनमेंट में किए बदलाव की हाई कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

5 मई को अयोध्या में मोदी का रोड शो, नामांकन से पहले रामलला का पीएम लेंगे आशीर्वाद

अयोध्‍या: पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो (PM Narendra Modi Road Show) को ऐतिहासिक और भव्य बनाने के लिए बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी गई है। पीएम मोदी वाराणसी में नामांकन करने से पहले अयोध्‍या में 5 मई को रामलला के दर्शन कर रोड शो करेंगे। इस दौरान एक

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now